braun

19 नवम्बर की रात हुई WWE मंडे निगह रॉ लाइव इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन गंभीर चोट का शिकार हो गए थे। जब बैरन कॉर्बिन, ड्रियू मैकइनटायर और बॉबी लैशले ने मिलकर इस मॉन्स्टर को खूब क्षति पहुंचाई।

लेकिन एक नई रिपोर्ट के मुताबिक़ नया ख़ुलासा किया गया है कि 19 नवम्बर की रॉ लाइव इवेंट से पहले ही स्ट्रोमैन चोटिल थे। यह सेगमेंट तो उन्हें केवल उपचार के लिए रिंग से बाहर भेजने के लिए रचा गया।

और पढें – WWE की सबसे ख़ूबसूरत और हॉट डीवा रैसलर

सर्वाइवर सीरीज़ में ही लगी चोट

WWE बैकस्टेज से आ रही एक नई रिपोर्ट के मुताबिक सर्वाइवर सीरीज़ में टीम रॉ बनाम टीम स्मैकडाउन मैच में ही ब्रॉन स्ट्रोमन चोटिल हो गए थे। इसलिए अगली ही रॉ लाइव इवेंट, यानी 19 नवम्बर को ही स्ट्रोमैन को चोटिल करने का यह पैंतरा अपनाया गया।

braun strowman

बैरन कॉर्बिन, ड्रियू मैकइनटायर और बॉबी लैशले ने पहले ‘द मॉन्स्टर अमंग मेन’ की जमकर धुनाई की। इसके बाद स्टील-स्टेयर पर उनका हाथ रख उस पर स्टील-स्टेयर से ही वार किया गया, जिससे स्ट्रोमैन के दायें हाथ से खून बहने लगा।

यह भी पढें – ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ पहले टेस्ट में पृथ्वी शॉ की जगह ले सकते हैं ये बल्लेबाज

हाल ही में एक वीडियो WWE ने ज़ारी की, जिसमें ब्रॉन स्ट्रोमैन अस्पताल में बेड पर बैठे हुए हैं और बैरन कॉर्बिन को सबक सिखाने का प्रण लिया है उन्होंने।

TLC से लगभग बाहर

उस विडियो में साफ़ देखा जा सकता था कि उनकी कोहनी के हिस्से पर गहरे निशान हैं। चोट गंभीर है और संभव है कि वो 16 दिसंबर को होने वाली पे-पर-व्यू इवेंट, TLC से बाहर बैठ सकते हैं।

braun strowman

TLC में उनका मुक़ाबला WWE रॉ एक्टिंग जनरल मैनेजर, बैरन कॉर्बिन से होना था। इस मैच के लिए कुछ शर्तें रखी गयीं। यदि स्ट्रोमैन को जीत हासिल हुई, तो उन्हें रॉयल रम्बल 2019 में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ़ WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिलेगा।

वहीँ यदि बैरन कॉर्बिन को जीत नसीब हुई, तो उन्हें रॉ का पर्मानेंट जनरल मैनेजर बना दिया जायेगा। लेकिन यहाँ बैरन कॉर्बिन के लिए मुश्किल खड़ी हो सकती है, क्योंकि यदि वो हार गए, तो उनसे WWE रॉ एक्टिंग जनरल मैनेजर का पद भी छीन लिया जायेगा।

और पढें – वेस्टइंडीज़ टेस्ट सीरीज़ हारने के करीब, 75 रन के स्कोर पर गिरे पांच विकेट