Wednesday , February 20 2019
Breaking News
Home / WWE / WWE की सबसे ख़ूबसूरत और हॉट डीवा रैसलर

WWE की सबसे ख़ूबसूरत और हॉट डीवा रैसलर

WWE में हमेशा से ही ख़ूबसूरत डीवा रैसलरों फैन्स के दिलों पर राज किया है। मौजूदा समय में एलेक्सा ब्लिस, लाना और मैंडी रोज़ जैसी अप्सराओं का ख़ूबसूरती के मामले में कोई मुक़ाबला नहीं है।

लेकिन एक वह भी दौर था जब कैमरून, ट्रिश स्ट्रेटस और लिटा जैसी हुस्न की परियां, WWE रिंग पर राज किया करती थीं। इसीलिए हम आपके लिए लेकर आये हैं WWE डीवा रैसलरों की ऐसी लिस्ट, जिन्हें देख आप वाह! वाह! करते नहीं थकेंगे। आख़िर क्यों कहा जाता है इन्हें WWE की सबसे हॉट डीवा।

और पढें – हॉकी विश्व कप: भारत ने बेल्जियम को ड्रा पर रोका, क्वार्टर-फाइनल की राह हुई आसान

मारिया

maria

मारिया पहले WWE में बैकस्टेज, इंटरव्यू लेने का काम किया करती थीं। लेकिन जल्द ही इन्हें एक रैसलर के रूप में रिंग में उतार दिया गया। पूर्व रैसलर, संतिनो मारेला के साथ उनके सम्बन्ध भी रहे।

लिटा

lita

पूर्व रैसलर, ऐज के साथ संबंधों के कारण ये पूरी दुनिया में लोकप्रिय हो चली थीं। इनका हॉट अवतार किसी भी आदमी का दिल पिघला सकता है।

कैली-कैली

kelly kelly

दुनिया भर की चहेती यह डीवा, WWE का नियमित हिस्सा नहीं है। इसी साल ये जनवरी में हुई रैसलिंग के इतिहास की सबसे पहली रॉयल रम्बल इवेंट में भी उतरीं। जहाँ इन्हें नाया जैक्स के हाथों रिंग से बाहर होना पड़ा था।

समर-रे

summer rae

2017 में ये WWE से रिलीज़ की जा चुकी हैं। फ़िलहाल एक इंडिपेंडेंट रैसलर हैं, यानी जहाँ भी इन्हें मौका मिलता है ये वहाँ पहुँच जाती हैं। इनकी ख़ूबसूरती के केवल अमरीका में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में दीवाने हैं।  समर-रे एक्टिंग में भी हाथ आज़मा चुकी हैं। 2015 में आई अमरीकी एक्शन फ़िल्म, ‘द मरीन’ में वो अभिनय कर चुकी हैं।

निक्की बैला

nikki bella

निक्की बैला अभी भी WWE का नियमित हिस्सा हैं। कुछ समय पूर्व तक जॉन सीना के साथ संबंधों को लेकर चर्चा का विषय बनी रहीं। लेकिन अब ये दोनों अलग हो गए हैं और अपने-अपने करियर पर ध्यान केन्द्रित कर रहे हैं।

यह भी पढें – सर्वाइवर सीरीज़ में ही चोटिल हो गए थे ब्रॉन स्ट्रोमैन

About Himanshu Sharma

Check Also

vince mcmahon

wwe पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, एक और रैसलर जा सकता है बाहर

वो कहते हैं न, ऊपर वाला जब भी देता, देता छप्पर फाड़ के। यह कहावत …