Roman Reigns

22 अक्टूबर की रात रोमन रेंस ने ख़ुद को कैंसर की ख़बर सुना पूरे रैसलिंग जगत को ही नहीं। बल्कि पूरे विश्व को जैसे भावुक कर दिया। WWE के इतिहास की वह सबसे भावुक रात रही।

हाल ही में ‘द बिग डॉग’ रग्बी का एक मैच देखने मैदान में उतरे थे। ट्विटर पर ‘जॉर्जिया टेक येलो जैकेट्स’ टीम का मैच देखने पहुंचे। हालाँकि उनकी यह पूर्व टीम इस मैच में ‘जॉर्जिया बुल डॉग्स’ के खिलाफ़ एकतरफ़ा मुक़ाबले में हार गयी थी।

अब पूर्व WWE डीवा चैंपियन, नताल्या ने रोमन को लेकर एक और भावुक बयान दिया है।

nataliya

क्या कहा नताल्या ने?

Planeta Wrestling को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा,

वह लम्हा हमारे लिए बेहद ही सदमे वाला था। बैकस्टेज मौजूद सभी रैसलरों से कहा गया था कि रॉ लाइव इवेंट के पहले घंटे में कुछ होने वाला है। लेकिन ऐसा किसी को नहीं बताया गया कि क्या होने वाला है। हम सभी जैसे इसी सोच में पड़े थे कि आख़िर लाइव इवेंट के पहले घंटे में क्या होगा। क्या कोई खुशखबरी है।

बता दें कि उनके जिगरी दोस्त, डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रोलिंस से भी यह बात छिपाई गयी थी कि रोमन रेंस को कैंसर है। विन्स मैकमेहन के अलावा कुछ ही चुनिन्दा अधिकारियों को इस बाबत जानकारी दी गयी थी।

और पढें – सर्वाइवर सीरीज़ में ही चोटिल हो गए थे ब्रॉन स्ट्रोमैन

पूरी बिल्डिंग में तनाव का माहौल था

नताल्या ने आगे कहा,

मुझे ध्यान है कि WWE की पूरी बिल्डिंग जैसे ठप सी पड़ी थी। जब रोमन बाहर आये, तो मुझे कुछ अजीब सा लगा कि आखिर वो अपना रिंग कॉस्ट्यूम पहन रिंग में क्यों नहीं उतरे। रोमन हमारे सुपरमैन हैं और हमेशा हमें प्रोत्साहन देते रहते हैं।

एक बार फिर आपको ध्यान दिला दें कि जब रोमन रेंस ने ख़ुद को ल्यूकेमिया/ब्लड कैंसर होने की ख़बर सुनाई तो एरीना में मौजूद कुछ लोग सदमे में थे और उनका मुंह खुला का खुला रह गया था। तो कुछ का ख़ुद के आंसुओं पर कोई काबू नहीं रहा।

और पढें – WWE की सबसे ख़ूबसूरत और हॉट डीवा रैसलर