Wednesday , February 20 2019
Breaking News
Home / WWE / बीस दिसंबर की रात होने वली WWE की ख़ास इवेंट में मौजूद होंगे रोमन रेंस

बीस दिसंबर की रात होने वली WWE की ख़ास इवेंट में मौजूद होंगे रोमन रेंस

रोमन रेंस की वापसी का पूरा विश्व इंतज़ार कर रहा है। किसी को अभी तक कोई खबर नहीं है कि आख़िर ‘द बिग डॉग’ रिंग में कब वापस लौटेंगे। कुछ दिन पूर्व वो एक रग्बी मैच देखने मैदान में पहुंचे जहाँ उन्होंने फैन्स के साथ तस्वीरें भी खिंचाई।

लेकिन वापसी पर सभी चुप्पी साधे हुए हैं। न तो रोमन रेंस की ओर से ही और ना ही अधिकारियों की ओर से रोमन की वापसी की कोई पुख्ता खबर सामने आई। लेकिन PW insider की एक रिपोर्ट में ख़ुलासा किया गया है कि रोमन जल्द ही दर्शकों से रूबरू होने वाले हैं। जानिए कब आ रहा है आपका चहेता रैसलर एक बार फिर रिंग में।

और पढें – ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ पहले टेस्ट में पृथ्वी शॉ की जगह ले सकते हैं ये बल्लेबाज

बीस दिसंबर की रात WWE इवेंट में करेंगे वापसी

roman reigns

2018 सत्र की आख़िरी बड़ी इवेंट TLC, 16 दिसंबर की रात आयोजित होनी है। लेकिन इसके चार दिन बाद, यानी बीस दिसंबर को भी WWE एक बड़ी इवेंट आयोजित करने जा रहा है। जो कि 2003 से लगातार आयोजित होती आ रही है।

अमरीकी फौजियों के लिए WWE, एक फ्री शो का आयोजन बीते पंद्रह सालों से करता आ रहा है। फ्री इवेंट यानी फौजियों को इस इवेंट में बिलकुल फ्री एंट्री दी जाती है।

यह भी पढें – वेस्टइंडीज़ टेस्ट सीरीज़ हारने के करीब, 75 रन के स्कोर पर गिरे पांच विकेट

अच्छी ख़बर के साथ बुरी भी

इस रिपोर्ट में यह पुष्टि नहीं की गयी है कि रोमन रेंस रिंग में उतरने वाले हैं। PW insider ने कहा है कि बीस दिसंबर की रात होने वाली ‘WWE ट्रिब्यूट टू द ट्रूप्स’ इवेंट में बैकस्टेज मौजूद रहेंगे।

roman reigns

बैकस्टेज तो मौजूदगी ठीक है, लेकिन कैमरा के सामने वो वापसी करेंगे या नहीं इस बाबत कोई पुख्ता जानकारी किसी के पास नहीं। पूरा विश्व चाहता है कि उनका चहेता रैसलर एक बार फिर रिंग में वापस आये।

उनके जाने से रेटिंग्स में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। तीन नवम्बर की रात हुई रॉ लाइव इवेंट ने WWE रॉ के पच्चीस साल के इतिहास में सबसे कम रेटिंग्स बटोरीं।

और पढें – पहले दिन आख़िर क्यों धराशायी हो गए भारतीय बल्लेबाज

About Himanshu Sharma

Check Also

vince mcmahon

wwe पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, एक और रैसलर जा सकता है बाहर

वो कहते हैं न, ऊपर वाला जब भी देता, देता छप्पर फाड़ के। यह कहावत …